अक्षय कुमार ने बताया कि वह अपना जन्मदिन आज क्यों नहीं मना रहे हैं…..

0
12

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार आज 52 साल के हो गए। दुनिया भर में परिवार, दोस्तों, सेलेब्स और प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर अभिनेता के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं डाली जा रही हैं। आज, अभिनेता ने यशराज फिल्म्स के साथ पृथ्वीराज नामक अपनी नई परियोजना की घोषणा की।

हर साल, अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने जाते हैं और उनके साथ अपना जन्मदिन मनाते हैं। हालाँकि, इस बार अक्षय अपना जन्मदिन किसी विशेष कारण से नहीं मना रहे हैं।

अक्षय कुमार ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “इस साल मैं मेरा और आरव का जन्मदिन (15 सितंबर) को लंदन में साइकिल चलाऊंगा और अपनी पत्नी (ट्विंकल खन्ना) और बच्चों को पार्क में पिकनिक मनाने के लिए मनाऊंगा। यह महत्वपूर्ण है कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे जीवन, काम, फिल्में, स्कूल में क्या चल रहा है, अगर हम अभी भी खड़े नहीं हो सकते हैं और अपने जन्मदिन को एक साथ मना सकते हैं, मुझे नहीं पता कि जीवन क्या है, क्योंकि केवल एक चीज जो मैं कभी चाहता हूं मेरे जन्मदिन पर मेरे परिवार के साथ रहना है।

इस बीच, अक्षय कुमार ने एक और सुपरहिट मूवी मिशन मंगल दि | जिसमें विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा भी थीं। फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई।

अक्षय इस साल गुड न्यूज और हाउसफुल 4 में भी नजर आएंगे। गुड न्यूज में वह करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। दूसरी ओर, हाउसफुल 4 में कृति सनोन, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख और बॉबी देओल हैं।

और अगर आप भी अक्षय कुमार के फैन हैं और उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं तो हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा

 और अगर आपको हमारा लिखा हुआ पसंद आया हो तो हमारी वेबसाइट को फेसबुक टि्वटर और किसी भी अन्य सोशल साइट पर शेयर करना ना भूले |

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here