मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी आरएसएस और बजरंग दल के लोग आईएसआई के लिए करते हैं जासूसी…….

0
9
DIGVIJAY
DIGVIJAY

हमेशा विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस के पूर्व  सीएम दिग्विजय सिंह एक बार फिर से विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। हिंदू आतकंवाद की कहानी गढ़ने वाले दिग्विजय सिंह ने BJP  , RSS और बजरंग दल पर ISI के लिए जासूसी करने का आरोप लगाया है ISI पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी है।

और हम आपको साथ ही साथ यह भी बता दें कि दिग्विजय सिंह  इसी साल में कम से कम 7 -8 बार ऐसे विवादित बयान दे चुके हैं|

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के भिंड में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, जितने भी पाकिस्तान के लिए जासूसी करते पाए गए हैं वे लोग बजरंग दल BJP और ISI से पैसा ले रहे हैं।

 ISI के लिए मुसलमान जासूसी कम कर रहे हैं बल्कि गैर मुसलमान जासूसी ज्यादा कर रहे हैं। हमें इसे समझना चाहिए। सिंह ने अपने बयान में आगे कहा कि, हमारी विचार धारा की लड़ाई RSS और BJP से है। जिन्होंने आजाद भारत के संघर्ष में कहीं भाग नहीं लिया, और हमें राष्ट्रीयता की सबक सिखाना चाहते हैं। उन्होंने पूछा कि, जब इंदिरा ने पाकिस्तान के दो टुकड़े किए तब ये लोग कहां थे? इसलिए हमको सबक देने की जरूरत नहीं है। बता दें कि पिछले साल दिग्विजय ने हिंदू आतंकवाद को मुद्दा बनाते हुए कहा था कि हिंदू धर्म वाले जितने आतंकी पकड़े गए थे वह आरएसएस से जुड़े रहे हैं। संघ से हिंदू आतंकवादी आते हैं क्योंकि संघ की विचारधारा नफरत फैलाने वाली है।

इस मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि  दिग्विजय सिंह खबरों में बने रहने के लिए हमेशा विवादित बयान देते रहते हैं। दिग्विजय सिंह और उनके नेता हमेशा पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। चौहान ने आगे कहा कि पूरी दुनिया BJP और RSS की देशभक्ति से परिचित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here